लखनऊ-पंजाब मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

[ad_1]

LSG vs PBKS Weather Forecast: आज ईकाना स्टेडियम में केएल राहुल की अगुवाई वाली लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा, लेकिन क्या इस मुकाबले में बारिश बनेगी? आज लखनऊ में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा? बहरहाल, क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज लखनऊ में बारिश के आसार नहीं हैं. इस तरह लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स मुकाबले में बारिश विलेन नहीं बनेगी.

आज लखनऊ में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा?

मौसम विभाग की मानें तो आज लखनऊ का तापमान 32 डिग्री सेल्सियस के तकरीबन रहेगा. हालांकि, लखनऊ में रात बढ़ने के साथ ठंड बढ़ सकती है. तापमान 27 डिग्री के आसपास तक पहुंच सकता है. इसके अलावा आद्रता 40 फीसदी के आसपास रहने का अनुमान है. लेकिन क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है कि बारिश के आसार नहीं हैं. बताते चलें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

प्वॉइंट्स टेबल में दोनों टीमें कहां है?

फिलहाल, शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स प्वॉइंट्स टेबल में पांचवें नंबर पर काबिज है. पंजाब किंग्स के 2 मैचों में 2 प्वॉइंट्स हैं. शिखर धवन की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ जीत मिली थी, लेकिन आरसीबी ने पंजाब किंग्स को हराया था. वहीं, लखनऊ सुपर जाएंट्स प्वॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे यानी दसवें नंबर पर है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ लखनऊ सुपर जाएंट्स को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. चेन्नई सुपर किंग्स के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स को अपने पहले दोनों मैचों में जीत मिली है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: जीत के बाद बेहद खुश दिखे KKR के कप्तान श्रेयस अय्यर, कह डाली ये बड़ी बात

IPL 2024: बैटर ही नहीं बतौर फील्डर भी कोहली का जवाब नहीं, सबसे ज्यादा कैच लेने वाले खिलाड़ियों में टॉप पर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *