रियान ने नॉर्खिया को बुरी तरह धोया, आखिरी ओवर में रनों की बारिश

[ad_1]

IPL 2024 RR vs DC: राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिलचस्प मैच में 12 रनों से हरा दिया. इस मुकाबले में रियान पराग ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 84 रन बनाए. रियान पराग ने दमदार बैटिंग करते हुए आखिरी ओवर से 25 रन बटोरे. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से एनरिक नॉर्खिया ने यह ओवर किया. रियान ने इस ओवर में 3 चौके और 2 छक्के जड़े.

राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान के साथ 185 रन बनाए. इस दौरान रियान नंबर चार पर बैटिंग करने आए. उन्होंने 45 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 84 रन बनाए. रियान की इस पारी में 7 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. रियान ने आखिरी ओवर में शमा बांध दिया. दिल्ली की ओर से पारी का आखिरी ओवर नॉर्खिया ने किया. रियान ने इस ओवर से कुल 25 रन बटोरे. उन्होंने 3 चौके और  छक्के लगाए. 

राजस्थान की पारी का आखिरी ओवर –

  • पहली गेंद पर रियान ने चौका लगाया
  • दूसरी गेंद पर फिर से चौका
  • तीसरी गेंद पर छक्का
  • चौथी गेंद पर चौका
  • पांचवीं गेंद पर एक और छक्का
  • आखिरी गेंद पर सिंगल 

गौरतलब है कि दिल्ली कैपिटल्स को इस मुकाबले में 12 रनों से हार का सामना करना पड़ा. राजस्थान ने पहले बैटिंग करते हुए 185 रन बनाए. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 173 रन ही बना सकी. राजस्थान के लिए पराग के साथ-साथ ध्रुव जुरेल ने 12 गेंदों में 20 रन बनाए. उन्होंने 3 चौके लगाए. शिमरोन हेटमायर ने 7 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 14 रन बनाए. उन्होंने 1 चौका और 1 छक्का लगाया.

राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली के खिलाफ जीत के बाद पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. उसने 2 मैच खेले हैं और दोनों में जीत दर्ज की है. उसके पास कुल 4 पॉइंट्स हैं. चेन्नई सुपर किंग्स टॉप पर है. चेन्नई ने भी 2 मैच जीते हैं और दोनों में जीत हासिल की है. उसके पास भी 4 पॉइंट्स हैं. लेकिन वह नेट रन रेट के मामले में राजस्थान से बेहतर है.

यह भी पढ़ें : RCB vs KKR: कोलकाता के सामने होगी बैंगलोर की चुनौती; ऐसी हो सकती हैं दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *