ये योग्यता है तो इन सरकारी नौकरियों के लिए कर दें अप्लाई, आज से खुलेगा एप्लीकेशन लिंक

[ad_1]

GSSSB Recruitment 2023 Registration: गुजरात के युवाओं के लिए गवर्नमेंट जॉब पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. गुजरात सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन बोर्ड ने बहुत से पद पर भर्ती निकाली है. इनके लिए आवेदन आज यानी 17 नवंबर 2023 से शुरू हो जाएंगे. वे कैंडिडेट्स जो इन भर्तियो के लिए अप्लाई करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे बताए गए प्रारूप में अंतिम तारीख के पहले अप्लाई कर दें. इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से सर्वेयर, प्लानिंग असिस्टेंट, ऑक्यूपेशनल थेरेपिस्ट, ग्राफिक डिजाइनर, वायरमैन, जूनियर प्रोसेस असिस्टेंट आदि के पद भरे जाएंगे.

इस वेबसाइट से करना है अप्लाई

जीएसएसएसबी के इन पद के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए आपको गुजरात अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – ojas.gujarat.gov.in. इस वेबसाइट से आवेदन भी किया जा सकता है और इन पद के बारे में डिटेल भी पता किया जा सकता है.

कैसे होगा सेलेक्शन

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 1246 पद पर कैंडिडेट्स की भर्ती होगी. सेलेक्शन के लिए उम्मीदवारों को कई चरण की परीक्षा देनी होगी. जैसे लिखित परीक्षा, इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन. सभी चरण पास करने वाले कैंडिडेट का चयन ही अंतिम होगा.

ये है लास्ट डेट

इन पद के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक आज यानी 17 नवंबर से खुल जाएगा और फॉर्म भरने की आखिरी तारीख 2 दिसंबर 2023 है. इस तारीख के पहले अप्लाई कर दें. परीक्षा तारीख अभी जारी नहीं हुई है. इसके बारे में जानने के लिए समय-समय पर वेबसाइट चेक करते रहें. यहां से आपको अपडेट मिल जाएगा. शुल्क 100 रुपये है.

कौन कर सकता है अप्लाई

जहां तक योग्यता की बात है तो ये पद के मुताबिक है. मोटे तौर पर दसवीं, बारहवीं, बीई, बीटेक पास और संबंधित फील्ड में डिप्लोमा लिए कैंडिडेट आवेदन कर सकते हैं. इसी प्रकार आयु सीमा भी अलग है. बेहतर होगा हर पद के बारे में डिटेल जानने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर दिया नोटिस चेक कर लें. 

यह भी पढ़ें: SBI में निकली 8 हजार से ज्यादा पद पर भर्ती 

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *