मोहाली की ठंड से ठिठुरे खिलाड़ी, लाइव मैच के दौरान रोहित शर्मा का हुआ बुरा हाल

[ad_1]

Rohit Sharma: भारत और अफगानिस्तान के बीच पहला टी20 मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जा रहा है. मोहाली की कड़ाके की ठंड ने खिलाड़ियों के हाल खराब कर दिए हैं. मैच के दौरान भारत और अफगानिस्तान के खिलाड़ी किसी न किसी तरह खुद को गर्म रखने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ‘गर्म पानी का बैग’ इस्तेमाल करते दिखे. 

लाइव मैच के दौरान रोहित शर्मा ने अपने हाथों को गर्म रखने के लिए ‘गर्म पानी के बैग’ का उपयोग किया. भारतीय कप्तान के हाथों को गर्म करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. मोहाली में जारी मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला किया. टॉस के वक़्त अफगानी कप्तान इब्राहिम जादरान ने भी कहा था कि वो भी टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करते.

रोहित शर्मा ने लंबे वक़्त बाद की T20I में वापसी, विराट नहीं हैं भारत का हिस्सा

अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे पहले टी20 के ज़रिए रोहित शर्मा ने लंबे वक़्त बाद टी20 इंटरनेशनल में वापसी की. अफगानिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे टी20 से पहल रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल मुकाबला 2022 के टी20 वर्ल्ड कप में खेला था, जो टूर्नामेंट का सेमीफाइनल था और नवंबर में खेला गया था. वहीं विराट कोहली निजी कारणों के चलते मैच का हिस्सा नहीं हैं. 

अफगानिस्तान ने बोर्ड पर लगाया 158 रनों का टोटल

पहले मुकाबले में भारत ने अफगानिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर बॉलिंग करने का फैसला किया और 158 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए मोहम्मद नबी ने 27 गेंदों में 42 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली, जिसमें 2 चौके और 3 छक्के शामिल रहे. इस दौरान उनका बैटिंग स्ट्राइक रेट 155.56 का रहा. नबी के अलावा कोई भी अफगानी बल्लेबाज़ 30 रनों का आंकड़ा भी पार नहीं कर सका. इस दौरान भारत के लिए मुकेश कुमार और अक्षर पटेल ने 2-2 विकेट झटके. इसके अलावा शिवम दुबे को 1 सफलता मिली. 

 

ये भी पढ़ें…

एशियाई टीमों के लिए उत्साह से भरपूर होगा 2024 का साल, ACC ने जारी किया कैलेंडर; भारत-पाक की भी होगी भिड़ंत



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *