मुंबई-हैदराबाद मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें कैसा रहेगा मौसम का मिजाज

[ad_1]

MI vs SRH Weather Forecast: आज राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होगी. दोनों टीमों को सीजन की पहली जीत का इंतजार है. हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को गुजरात टाइटंस ने हराया था. वहीं, कोलकाता नाइट राइडर्स ने रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को हराया था. बहरहाल, दोनों टीमें सीजन की पहली जीत के इरादे से मैदान पर उतरेगी. लेकिन आज हैदराबाद में मौसम का मिजाज कैसा रहेगा? क्या हैदराबाद में बारिश विलेन बनेगी?

आज कैसा रहेगा हैदराबाद में मौसम का मिजाज?

AccuWeather के मुताबिक, आज मुंबई इंडियंस बनाम सनराइजर्स मैच के दौरान हैदराबाद का तापमान तकरीबन 30 डिग्री सेल्सियस रहेगा. इसके अलावा क्रिकेट फैंस के लिए अच्छी खबर है. आज हैदराबाद में बारिश के आसार नहीं हैं, आसमान पूरी तरह साफ रहेगा. साथ ही हैदराबाद में आर्द्रता का स्तर तकरीबन 30 फीसदी से 50 फीसदी तक रहने का अनुमान है. बताते चलें कि मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच मुकाबला भारतीय समयनुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का पलड़ा भारी

वहीं, अब तक मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 21 बार आमना-सामना हुआ है. जिसमें मुंबई इंडियंस को 12 जीत मिली है, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने 9 मुकाबले जीते हैं. मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद का बेस्ट स्कोर 200 रन है. जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस का सर्वाधिक स्कोर 235 रन है. इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने आईपीएल टाइटल 5 बार अपने नाम किया है. सनराइजर्स हैदराबाद को 1 बार आईपीएल ट्रॉफी जीतने में कामयाबी मिली है. सनराइजर्स हैदराबाद ने डेविड वॉर्नर की कप्तानी में आईपीएल 2016 का खिताब अपने नाम किया था.

 

ये भी पढ़ें-

MI vs SRH: पहली जीत की तलाश में उतरेगी मुंबई और हैदराबाद, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के खिलाफ CSK की जीत के बाद कितना बदला प्वॉइंट्स टेबल? जानें लेटेस्ट अपडेट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *