‘मुंबई का राजा रोहित शर्मा…’, वानखेड़े के बाहर फैंस ने जमाया माहौल

[ad_1]

Chants For Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 में तीसरा मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी, जो उनका घरेलू मैदान है. घरेलू मैदान पर मुंबई की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से होगी, जो आईपीएल 2024 का 14वां मुकाबला होगा. इस मैच से पहले वानखेड़े के बाहर रोहित शर्मा के फैंस ने माहौल जमा दिया. फैंस ने ‘मुंबई का राजा रोहित शर्मा’ के जमकर नारे लगाए. 

हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली मुंबई ने टूर्नामेंट में दो मुकाबले खेल लिए हैं, लेकिन उन्हें किसी में भी जीत नहीं मिली. आज (01 अप्रैल) राजस्थान के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के ज़रिए मुंबई इस सीज़न की पहली जीत तलाश करने उतरेगी. लेकिन मैच से पहले फैंस ने मुंबई के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा के लिए खूब सपोर्ट दिखाया. 

नारेबाज़ी की वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि तमाम फैंस स्टेडियम के बाहर मौजूद हैं. इसमें कई प्रशंसक मुंबई की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं. ये सारे फैंस सिर्फ एक ही नारा लगा रहे हैं, ‘मुंबई का राजा कौन? रोहित शर्मा.’ इस नारे को बार-बार दोहराया जा रहा है.  इसके बाद भीड़ ने ‘भारत माता की जय’ के भी नारे लगाए. 

हार्दिक ने दोनों मैचों में किया नफरत का सामना

मुंबई ने हार्दिक की कप्तानी में दो मुकाबले खेल लिए हैं. टीम ने पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम और दूसरा सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला था. दोनों ही मुकाबलों में फैंस हार्दिक पांड्या के खिलाफ नारेबाज़ी करते दिखे थे. अब तक हार्दिक को मुंबई के कप्तान के रूप में पसंद नहीं किया गया है. अब देखना दिलचस्प होगा कि होम क्राउड का हार्दिक के लिए रिएक्शन कैसा रहता है. 

बता दें कि मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2024 के लिए हार्दिक पांड्या को कैश डील में गुजरात टाइटंस से ट्रेड किया था. इसके बाद मुंबई ने हार्दिक को कप्तान बनाने का एलान कर दिया. हार्दिक ने रोहित शर्मा को रिप्लेस किया, जिन्होंने मुंबई को पांच खिताब जितवाए. हार्दिक के कप्तान बनने के मुंबई के फैंस काफी नाराज़ दिखाई दिए, जिसका असर मैच के दौरान भी देखने को मिला, जब फैंस ने हार्दिक पांड्या खिलाफ उल्टी-सीधी नारेबाज़ी की. 

 

ये भी पढ़ें…

MS Dhoni: वाइजैग में धोनी ने चौके-छक्कों के साथ लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, एक से बढ़कर एक कीर्तिमान किए धवस्त



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *