मझधार में फंसी RCB को किनारे नहीं लगा पा रहे कोहली-डुप्लेसिस

[ad_1]

RR vs RCB: आईपीएल का 19वां मैच खेलने के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैदान पर उतरी थी. इस मैच में दर्शकों को दो शतक देखने को मिले. खूब चौके-छक्के भी लगे. विराट भी अपने फॉर्म में दिखे. डुप्लेसिस ने भी रन बनाये. लेकिन अगर कुछ नहीं बदला, तो वह है हार का सिलसिला. आरसीबी के खिलाड़ियों और फैंस को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा.

आरसीबी नाम बड़े दर्शन छोटे
आरसीबी को विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस, मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ियों के लिए जाना जाता है. इन बड़े खिलाड़ियों के रहते टीम कई बार अच्छा प्रदर्शन करती है. लेकिन फिर भी हार का मुंह देखना पड़ता है. टीम ने आईपीएल 2024 में 5 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें 4 में हार का सामना करना पड़ा है. पांचवां मैच गंवाने के बाद आरसीबी दो प्वाइंट्स के साथ प्वाइंट्स टेबल में आठवें नंबर पर है.

आरसीबी का 2024 में अब तक का प्रदर्शन

बैटिंग
आईपीएल 2024 में आरसीबी के विराट कोहली के पास ऑरेंज कैप है. उन्होंने पांच मैचों में 316 रन बनाए हैं. फाफ डु प्लेसिस के बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. उन्होंने अब तक पांच मैचों में सिर्फ 109 रन बनाए हैं. ग्लेन मैक्सवेल ने भी इस सीजन में अब तक सिर्फ 32 रन बनाए हैं.

बॉलिंग
अल्जारी जोसेफ ने इस सीजन में तीन मैच खेले हैं. लेकिन अब तक उन्होंने एक भी विकेट नहीं लिया है. मैक्सवेल इस सीजन में अब तक सिर्फ चार विकेट ही ले पाए हैं. मोहम्मद सिराज ने भी इन पांच मैचों में सिर्फ चार विकेट लिए हैं.

काम नहीं आया विराट का शतक
आरसीबी के पांचवें मैच में विराट कोहली ने शतक लगाया, फिर भी टीम हार गई. ये मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ था. जहां आरसीबी ने 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 183 रन बनाए. तो जवाब में आरआर टीम की ओर से जोस बटलर ने शतक जड़ा. आरआर की टीम ने यह मैच 19.1 ओवर में जीत लिया. जवाब में आरआर ने चार विकेट खोकर 189 रन बनाए.

यह भी पढ़ें : RR vs RCB: कोहली-बटलर के शतक से एक ही मुकाबले में टूटे कई रिकॉर्ड, जयपुर को याद रहेगा मैच

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *