मकर राशि वालों के घर अतिथि का आगमन हो सकता है, जानें आज का राशिफल

[ad_1]

Makar Daily Horoscope, Rashifal Today in Hindi 19 September 2023: पंचाग के अनुसार 19 सितंबर को मकर राशि वालों को  किसी बड़े प्रोजेक्ट में कार्य करने से बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ा सा समय बिताएं, कार्य की अधिकता के कारण आप अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे इसीलिए अपने परिवार को क्रोधित  ना होने दे.

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत ही शुभ रहेगा,  बेरोजगारों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है.  यदि आपकी पुरानी नौकरी छूट गई है तो आज आपको नयी नौकरी प्राप्त हो सकती है और उसका वेतन पहले नौकरी की अपेक्षा बहुत अधिक होगा,  जिससे आपका आर्थिक स्तर भी सुधर सकता है.  आज आपके माता या पिता में से किसी का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. थोड़ी सी भी परेशानी होने पर डॉक्टर को अवश्य दिखाएं. 

आपके माता-पिता मौसमी बीमारियों का शिकार हो सकते हैं. आज आपके घर पर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है,  जिनके आने से आपका धन खर्च हो सकता है.  नौकरी करने वाले जातकों के लिए आज का दिन थोड़ा सा कष्टदाई रहेगा. 

आज आप अपने अधिकारियों को प्रसन्न करने में कामयाब नहीं रहेंगे. आपका आपका क्या दिख आपको आज किसी बड़े प्रोजेक्ट में कार्य करने से बहुत बड़ा लाभ प्राप्त हो सकता है. आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ थोड़ा सा समय बिताएं, कार्य की अधिकता के कारण आप अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे इसीलिए अपने परिवार को क्रोधित  ना होने दे.

ये भी पढ़ें

Weekly Vrat Tyohar 2023: हरतालिका तीज के साथ नए सप्ताह की शुरुआत, जानें 7 दिनों में आने वाले महत्वपूर्ण व्रत-त्योहार

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. यहां यह बताना जरूरी है कि ABPLive.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *