भारत-ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच में कौन-कौन होंगे कमेंटेटर्स, देखें पूरी लिस्ट

[ad_1]

India vs Australia Final World Cup 2023: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले विश्व कप 2023 के फाइनल मैच की तैयारी लगभग पूरी हो चुकी है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले से पहले एयर शो आयोजित होगा. वहीं मैच के दौरान कई सिंगर्स परफॉर्म करेंगे. भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच की तैयारियों के बीच कमेंटेटर्स की लिस्ट भी सामने आ गई है. इसमें भारत के साथ-साथ दूसरे देशों के पूर्व खिलाड़ी भी शामिल हैं. टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर और दिनेश कार्तिक लिस्ट में शामिल हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत और ऑस्ट्रेलिया के फाइनल मैच के दौरान पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री, सुनील गावस्कर, संजय मांजरेकर और दिनेश कार्तिक कमेंट्री करेंगे. हर्षा भोगले भी इस लिस्ट में शामिल हैं. नासिर हुसैन, ईयान स्मिथ, ईयान बिशप, रिकी पोंटिंग, मार्क हावर्ड, इयान मॉर्गन, आरोन फिंच भी कमेंट्री करते हुए सुनाई दे सकते हैं.

गौरतलब है कि फाइनल मैच के लिए दोनों ही टीमों ने तैयारी पूरी कर ली है. शनिवार को भारतीय कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए थे. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस भी मैदान पर दिखे थे. कमिंस ने पिच को चेक किया. वे अपनी टीम को लेकर पूरी तरह तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया को लीग मैच में भारत के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. अब फाइनल में भी जीत हासिल करना आसान नहीं होगा.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले की दोपहर 2 बजे से शुरुआत होगा. मैच से पहले करीब 1.30 बजे टॉस होगा. आईसीसी और बीसीसीआई ने इस मुकाबले को लेकर खास तैयारी की है. यह मैच देखने दुनिया भर से हजारों दर्शक पहुंचेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मैच देखने पहुंच सकते हैं.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS Final: अगर ऐसा हुआ तो भारत-ऑस्ट्रेलिया दोनों बनेंगे चैंपियन, पढ़ें क्या है ICC का नियम

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *