भाई दूज पर अपनी प्यारी बहन को दें ये यादगार तोहफे, खिल उठेगी बहना के चेहरे पर मुस्कान

[ad_1]

Bhai Dooj Gifts:  दिवाली के एक दिन बाद भाई बहन के रिश्ते का बेहद खास दिन मनाया जाता है. 5 दिनों तक चलने वाले दिवाली फेस्टिवल के आखिरी दिन भाई दूज मनाया जाता है. इस दिन बहनें अपने भाई की लंबी उम्र की कामना करते हुए उन्हें तिलक लगाती हैं.  भाइयों की आरती उतारती हैं.  भाई भी बहन के लिए इस दिन को खास बनाते हुए शानदार तोहफे देते हैं. तो अगर आप भी समझ नहीं पा रहे हैं कि भाई दूज में बहन को क्या तोहफा दे तो यह खबर खास आपके लिए. 

 

 ऑनलाइन शॉपिंग साइट का गिफ्ट वाउचर 

 इन दोनों ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज तेजी से बढ़ा है. उस पर फेस्टिवल सेल भी चल रही है.  ऐसे में आप अपनी बहन को किसी भी अच्छी शॉपिंग साइट का गिफ्ट वाउचर दे सकते हैं. जितना आपका बजट हो उसे हिसाब से आप यह कूपन ले सकते हैं. इसे आपकी बहन अपने पसंद की चीज खरीद सकती हैं. 

 

ज्वेलरी

आप चाहें तो अपनी बहन के लिए ज्वेलरी ले जा सकते हैं.  अगर आपका बजट ज्यादा है तो आप उन्हें गोल्ड या फिर डायमंड की रिंग दे सकते हैं. या फिर आप चाहें तो इन दोनों मार्केट में आर्टिफिशियल ज्वेलरी भी बहुत वैरायटी में उपलब्ध है.  ज्वेलरी पाकर आपकी बहन के चेहरे पर स्माइल आ जाएगी. 

 

मेकअप किट

 लड़कियों की फेवरेट और इंपॉर्टेंट लिस्ट में मेकअप का नाम टॉप पर आता है. ऐसे में आप भाई दूज पर बहन को अच्छी क्वालिटी का मेकअप किट गिफ्ट कर सकते हैं. यह गिफ्ट आपकी बहन का खूब पसंद आएगा.

 

स्मार्टफोन

आजकल स्मार्टफोन में पूरी दुनिया बसती है. अलग-अलग फीचर्स के साथ मार्केट में ढेर सारे स्मार्ट फोन्स मिलते हैं. आप इस फेस्टिवल बहन के लिए कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीद सकते हैं और उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं.

 

स्मार्ट वॉच

भाई-दूज पर बहन को गिफ्ट करने  की सोच रहे हैं तो इलेक्ट्रॉनिक गैजेट स्मार्टवॉच एक अच्छा ऑप्शन रहेगा. यह उनके लुक को बेहतरीन बनाएगा और उनकी सेहत की भी पूरी जानकारी देगा. यह गिफ्ट बहन को पसंद आएगा.

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *