बाबर और शाहीन के बीच बहस की खबरें झूठी? पाक गेंदबाज़ ने तस्वीर से दिया बड़ा हिंट

[ad_1]

Babar Azam And Shaheen Shah Afridi: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म और तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बीच बहस की खबरों ने खूब तूल पकड़ा था. रिपोर्ट्स में बताया गया था कि एशिया कप में पाकिस्तान के बाहर होने के बाद कप्तान बाबर आज़म और तेज़ गेंदबाज़ शाहीन अफरीदी के बीच बहस हुई थी, जिसको खत्म करने के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज़ मोहमम्द रिज़वान को बीचबचाव करना पड़ा था. अब खुद शाहीन अफरीदी ने बड़ा हिंट देते हुए बता दिया कि दोनों के बीच सब ठीक है. 

खबरों को तेज़ होता देख शाहीन अफरीदी ने सोशल मीडिया के ज़रिए एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो कप्तान बाबर आज़म के साथ बैठे हुए दिख रहे हैं. शाहीन ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए ‘फैमिली’ लिखा. तस्वीर में बाबर आज़म और शाहीन अफरीदी हाथ में चाय का कप पकड़े हुए दिख रहे हैं और ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दोनों बातचीत कर रहे हैं. दोनों के आगे चेस बोर्ड रखा हुआ है. शाहीन ने अपनी इस तस्वीर से साफ कर दिया कि उनको और बाबर आज़म को लेकर जो भी खबरें चल रही थीं, वो सिर्फ अफवाहें हैं. 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

शाहीन और बाबर की इस तस्वीर पर लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन दिए. एक यूज़र ने लिखा, “आपने बाबर के साथ फोटो अपलोड करके सारे लोगों की बकवासियत खत्म कर दी. एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “काम ऐसा करो कि दोस्ती का प्रूफ देना पड़ा जाए… साथ देखकर अच्छा लगा.” एक और यूज़र ने सवाल करते हुए पूछा, “दोनों में झगड़े की बात झूठी थी?”

एशिया कप में खराब रहा था पाकिस्तान का प्रदर्शन

बता दें कि हाल ही में खेले गए एशिया कप में पाकिस्तान की ओर से खराब प्रदर्शन देखने को मिला था. सुपर-4 में पाकिस्तान ने 3 में से 2 मुकाबले गंवा दिए थे, जिसके कारण टीम ने प्वाइंट्स टेबल में चौथा यानी आखिरी नंबर पर रहेकर खत्म करना पड़ा था. इस दौरान पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ 228 रनों से करारी शिकस्त झेली थी. 

 

ये भी पढ़ें…

इस भारतीय बल्लेबाज़ ने किया इंग्लैंड का रुख, महज़ 21 की उम्र में ही इस इंग्लिश लीग में किया डेब्यू



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *