बाबर आजम में नहीं है विराट कोहली जैसा दम, पाकिस्तान में बुरी तरह घिरे कप्तान सा

[ad_1]

Babar Azam Is Not Like Virat Kohli: वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खस्ता हाल में दिख रही पाकिस्तान ने बीते मंगलवार (31 अक्टूबर) बांग्लादेश को हराकर टूर्नामेंट की तीसरी जीत अपने नाम की. लेकिन अभी भी टीम के लिए सेमीफाइनल की राह काफी मुश्किल है. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने कप्तान बाबर आज़म को लेकर बड़ा बयान देते हुए कह कि बाबार टीम को मैच नहीं जिता सकते हैं, जैसे विराट कोहली और केएल राहुल करते हैं.

टूर्नामेंट में अब तक बाबर आज़म का मिला जुला फॉर्म देखने को मिला है. पाक कप्तान ने टूर्नामेंट की 7 पारियों में 3 अर्धशतक ज़रूर लगाए हैं लेकिन वो टीम के काम नहीं आ सके, क्योंकि जिन मैचों में बाबर न अर्धशतक लगाए हैं, उसमें पाकिस्तान को शिकस्त झेलनी पड़ी है. इसी बीच शाहिद अफरीदी के बयान का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में पूर्व पाक दिग्गज कहते हैं, “बाबर आज़म का रन करना अलग चीज़ है, बाबर आज़म के स्कोर से मैच जीतना अलग चीज़ है. विराट कोहली, केएल राहुल लोग क्या करते हैं? वो अपने रन भी करते हैं, बॉल भी खेलते हैं और टीम को जिता कर ले जाते हैं.”

अफरीदी ने आगे कहा, “मैंने पहले भी बाबर के हवाले से बात की है. हम खुद उसके फैन हैं. लेकिन कई बार लोगों को समझाना मुश्किल हो जाता है कि आपकी क्या चाहत है. हम अगर कहते हैं कि बाबर बड़ा प्लेयर है, तो बड़े प्लेयर को अपनी परफॉर्मेंस को मेंटेन भी करनी होती है. बाबर को देख ये लगना चाहिए कि ये अंदर जा रहा है तो मैच जितवा कर लाएगा, लेकिन उसके अंदर जाने से वो फीलिंग नहीं आती है. हां, हमें ये फीलिंग आती है कि ये 50-60 कर लेगा.”

न्यूज़ीलैंड से होगी पाकिस्तान की अगली भिड़ंत 

बता दें कि टूर्नामेंट में 7 मैच खेल चुकी पाकिस्तान आठवां मुकाबला न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 04 नवंबर, शनिवार को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी. खुद को सेमीफाइनल की रेस में बरकरार रखने के लिए पाकिस्तान को इस मैच में हर हाल में जीत हासिल करनी होगी. 

 

ये भी पढ़ें…

SA vs NZ: डिकॉक और डुसैन के शतक, फिर मिलर का धमाका; साउथ अफ्रीका ने बना डाले 357 रन



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *