बाजार में हुई सिंघम की एंट्री, अजय देवगन ने इस शेयर में किया निवेश

[ad_1]

Ajay Devgn invest in Small Cap: फिल्म सितारे समय-समय पर अपने निवेश और प्रॉपर्टी डील के कारण सुर्खियों में रहते हैं. बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने हाल ही में एक मल्टीबैगर शेयर (Multibagger Share) में निवेश किया है. एक्टर ने फिल्म प्रोडक्शन हाउस पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल के 1 लाख शेयरों को खरीदा है. खास बात ये है कि इस स्मॉल कैप स्टॉक (Small Cap Stock) ने अपने निवेशकों को मल्टीबैगर रिटर्न दिया है.

अजय देवगन ने किया इतने करोड़ रुपये का निवेश

पैनोरमा स्टूडियो इंटरनेशनल (Panorama Studios International) द्वारा की गई रेगुलेटरी फाइलिंग से यह पता चला है कि कंपनी में नौ निवेशकों ने कुल 24.66 करोड़ रुपये के शेयर खरीदे हैं. इसमें अजय देवगन का नाम भी शामिल है. सिंघम ने पैनोरमा स्टूडियो में कुल 2.74 करोड़ रुपये निवेश करके कुल 1 लाख शेयर खरीदे हैं. ऐसे में एक्टर ने 274 रुपये की दर से पैनोरमा स्टूडियो के शेयर को खरीदी की है. वहीं कंपनी के शेयर शनिवार को बीएसई पर 949 रुपये पर बंद हुए हैं.

कंपनी ने शेयरों ने एक साल में दिया छप्पर फाड़ रिटर्न

पैनोरमा स्टूडियो के शेयरों ने निवेशकों को पिछले एक साल में मालामाल कर दिया है. कंपनी का मार्केट कैप 1200 करोड़ रुपये के आसपास है और उसने एक साल में अपने शेयरधारकों के पैसों को कई गुना कर दिया है. कंपनी के शेयर एक साल में 800 फीसदी तक बढ़ चुके हैं. अजय देवगन पैनोरमा स्टूडियो के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली कई कंपनियों का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने इस प्रोडक्शन हाउस की कई शानदार फिल्में ‘दिल तो बच्चा है जी’,’ रेड’, दृश्यम में काम किया है.

ये भी पढ़ें-

कर्मचारियों की सैलरी पर भी आई आफत, Byju’s ने कहा- इस कारण मजबूर

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *