फिर पाकिस्तान क्रिकेट की खुली पोल, PCB ने अब तक नहीं दी मोहम्मद हफीज की सैलरी

[ad_1]

Mohammad Hafeez: पाकिस्तान क्रिकेट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके मोहम्मद हफीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उनके पैसों का अब तक भुगतान नहीं किया है. दरअसल, मोहम्मद हफीज 15 नवंबर 2023 को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के डायरेक्टर बने, इसके बाद उनका कार्यकाल 15 फरवरी 2024 को खत्म हुआ, लेकिन अब तक पैसों का भगुतान नहीं किया गया है. इसके अलावा पिछले साल अलग-अलग नेशनल लेवल टूर्नामेंट्स में खेलने वाले पाकिस्तानी क्रिकेटरों को पैसे नहीं मिले हैं.

मोहम्मद हफीज को कब तक पैसों का भुगतान किया जाएगा?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मोहम्मद हफीज के भुगतान के लिए कागजी तैयारी पूरी हो चुकी है, लेकिन अब भी संबंधित अधिकारियों से मंजूरी का इंतजार है, इसके बाद मोहम्मद हफीज को पैसों का भुगतान किया जा सकता है. पिछले दिनों 6 फरवरी को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मोहम्मद हफीज से टीम डायरेक्टर पद से हटाने का फैसला किया था. इससे पहले 15 नवंबर 2023 को पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने मोहम्मद हफीज को टीम डायरेक्टर नियुक्त किया था.

पाकिस्तान क्रिकेट में जारी है उथल-पुथल का दौर…

बताते चलें कि पाकिस्तान क्रिकेट में लगातार उथल-पुथल का दौर जारी है. पिछले दिनों वनडे वर्ल्ड कप में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाबर आजम को कप्तानी से हटा दिया गया था. बाबर आजम की जगह शाहीन अफरीदी को नया कप्तान बनाया गया, लेकिन इसके बाद बाबर आजम को कप्तान बना दिया गया. वहीं, अब खबर आ रही है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने टीम डायरेक्टर रह चुके मोहम्मद हफीज के पैसों का भुगतान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें-

IPL 2024: ऑरेंज कैप की रेस में रोहित शर्मा शामिल, विराट को रियान पराग भी दे रहे टक्कर; पर्पल में चहल सबसे आगे

Watch: धोनी की कुटाई, हार्दिक की पिटाई और रोहित की पैंट…, अगर नहीं देखा ये मीम तो समझो कुछ नहीं देखा



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *