पूर्व कप्तान का वर्तमान कैप्टन को पैगाम, कपिल देव ने इस तरह रोहित शर्मा का बढ़ाया हौसला

[ad_1]

Kapil Dev To Rohit Sharma: वर्ल्ड कप 2023 ट्रॉफी चूकने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव ने एक पैगाम भेजा है. इस पैगाम में उन्होंने रोहित शर्मा को अपना हौसला बनाए रखने की सलाह दी है. उन्होंने यह भी कहा है कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में शानदार खेल दिखाया है, इसलिए खिलाड़ियों को अपना सिर गर्व से ऊंचा ही रखना चाहिए.

वर्ल्ड कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की हार के अगले दिन कपिल देव ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, ‘आप चैंपियन की तरह खेले हैं. अपना सिर ऊंचा कर चलें. आपके दिमाग में बस ट्रॉफी को पाना ही लक्ष्य था लेकिन फिर भी आप विजेता बनकर उभरे हैं. भारत को आप पर गर्व है.’

‘रोहित, हौसला बनाए रखो’
कपिल देव ने आगे लिखा, ‘रोहित, तुम जो करते हो उसमें माहिर हो. ढेर सारी सफलताएं तुम्हारा इंतजार कर रही हैं. मुझे पता है फिलहाल यह आसान नहीं लेकिन अपना हौसला बनाए रखो. भारत आपके साथ है.’ कपिल देव रोहित की रोते हुए तस्वीरों के साथ यह स्टोरी शेयर की है.

ट्रॉफी चूकने पर भर आई थी रोहित की आंखें
वर्ल्ड कप 2023 फाइनल में हार के बाद रोहित शर्मा आंसुओं को रोक नहीं पाए थे. मैदान से बाहर जाते वक्त अचानक उनकी आंखें भर आई थी. इसके बाद वह चुपचार ड्रेसिंग रूम की ओर चल दिए थे. रोहित की इन रोती हुई तस्वीरों ने करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस को और उदास कर दिया था.

यह भी पढ़ें…

Haris Rauf: ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाने से किया इनकार तो मिल गई धमकी, पढ़ें हारिस रऊफ के लिए पाकिस्तान के चीफ सेलेक्टर का सख्त बयान



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *