पथिराना ने पकड़ा इस सीजन का बेस्ट कैच, धोनी ने दिया ऐसा रिएक्शन

[ad_1]

IPL 2024 Best Catch, Matheesha Pathirana: आईपीएल 2024 की शुरुआत हुए अभी कुछ दिन ही हुए हैं कि टूर्नामेंट में इस सीज़न का बेस्ट कैच देखने को मिल गया. कैच ऐसा कि खुद एमएम धोनी ने ताली बजाकर उसकी तारीफ की. इस कैच को चेन्नई सुपर किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ मथीशा पथीराना ने लपका. कैच को लेने के लिए मानिए पथिराना मैदान पर चीता बन गए हों. यह कैच आईपीएल 2024 के मैच नंबर 13 में पकड़ा गया, जो चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच वाइजैग में खेला जा रहा है. 

पथिराना के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डेविड वॉर्नर रिवर्स स्वीप खेलने का प्रयास करते हैं और गेंद सर्कल के अंदर लगे बेबी मलिंगा कहे जाने वाले मथीशा पथिराना की तरफ जाती है. गेंद को अपनी तरफ आता देख पथिराना लंबी डाइव लगाते हैं और हवा में रहते हुए एक हाथ से गज़ब का कैच लपक लेते हैं. पथिराना इतना ज़्यादा हवा में चले गए थे कि कैच लेने के बाद वह ज़मीन पर ज़ोर से गिरे. पथिराना के इस कैच ने एमएस धोनी को भी हैरान कर दिया और माही ने ताली बजाकर बेबी मलिंगा के कैच की तारीफ की. 

यह कैच पारी के 10वें ओवर की तीसरी गेंद पर पकड़ा गया. चेन्नई के लिए मुस्तफिजुर 10वां ओवर फेंक रहे थे. मुस्तफिजुर ने स्लोअर गेंद फेंकी, जिसके जाल में वॉर्नर फेंस और बाकी का काम पथिराना ने किया. अच्छी पारी खेल रहे वॉर्नर 35 गेंदों में 5 चौके और 3 छक्कों की मदद से 52 रनों की पारी खेल आउट हुए.

जीत की हैट्रिक लगाना चाहेगी चेन्नई सुपर किंग्स 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 में अपने तीसरे मुकाबले के लिए दिल्ली कैपिटल्स के सामने है. इससे पहले खेले गए दोनों मुकाबलों में चेन्नई जीत दर्ज कर चुकी है. ऐसे में दिल्ली के खिलाफ मुकाबला जीत चेन्नई जीत की हैट्रिक ज़रूर लगाना चाहेगी. चेन्नई ने पहले मैच में बेंगलुरु को 6 विकेट से और दूसरे में गुजरात को 63 रनों से हराया था. 

 

ये भी पढ़ें…

दामाद के साथ नाइंसाफी पर ससुर शाहिद अफरीदी को आया गुस्सा, बाबर को फिर कप्तानी मिलने पर भड़के



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *