नहीं देखा होगा शाहरुख का ऐसा अंदाज! पंत को गले लगाकर बढ़ाया हौसला

[ad_1]

Shah Rukh Khan DC vs KKR: कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 106 रनों से हरा दिया. आईपीएल 2024 में यह किसी भी टीम की सबसे बड़ी जीत रही. केकेआर के लिए सुनील नरेन ने 85 रनों की शानदार पारी खेली. बॉलीवुड स्टार और केकेआर के मालिक शाहरुख खान भी मैच देखने पहुंचे थे. उन्होंने दिल्ली की हार के बाद खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया. शाहरुख ने कप्तान ऋषभ पंत को गले लगाया. वे ऋषभ के साथ-साथ बाकी खिलाड़ियों से भी मिले. 

दरअसल आईपीएल ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें बॉलीवुड किंग शाहरुख खान खिलाड़ियों से मिलते नजर आ रहे हैं. शाहरुख ने ऋषभ पंत, डेविड वॉर्नर और इशांत शर्मा समेत सभी खिलाड़ियों से मुलाकात की और उनका हौसला बढ़ाया. शाहरुख का यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आया. वीडियो पोस्ट पर कई तरह के कमेंट देखने को मिले हैं. इसमें अधिकतर फैंस ने शाहरुख की तारीफ की है.

आईपीएल 2024 के 16वें मुकाबले में केकेआर ने पहले बैटिंग करते हुए 272 रन बनाए. इस दौरान सुनील नरेन ओपनिंग करने पहुंचे. उन्होंने 39 गेंदों का सामना करते हुए 85 रन बनाए. नरेन की इस पारी में 7 चौके और 7 छक्के शामिल रहे. अंगकृश रघुवंशी ने भी शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने 27 गेंदों में 54 रन बनाए. इस दौरान 5 चौके और 3 छक्के लगाए. इसके जवाब में दिल्ली की टीम 166 रन ही बना सकी. उसके लिए ऋषभ पंत और ट्रिस्टन स्टब्स ने अर्धशतक लगाया.

केकेआर की यह तीसरी जीत रही. उसने तीन मैच खेले हैं और सभी जीते हैं. वहीं दिल्ली ने 4 मैच खेले हैं और तीन में हार का सामना किया है. दिल्ली ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 20 रनों से जीत दर्ज की थी. उसे पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता ने हराया है. केकेआर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है. वहीं दिल्ली 9वें नंबर पर है.

यह भी पढ़ें : कोलकाता के नाम इस साल की सबसे बड़ी जीत, दिल्ली को 106 रनों से धोया, तूफानी बैटिंग के बाद गेंदबाजों ने ढाया कहर



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *