टीम इंडिया की हार का बांग्लादेश में मनाया गया जश्न? वीडियो शेयर कर किया जा रहा दावा

[ad_1]

India vs Australia, Final WC 2023: भारत को ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप 2023 के फाइनल में हरा दिया. टीम इंडिया के करोड़ों फैंस इस हार की वजह से काफी दुखी हुए. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बांग्लादेश में भारत की हार का जश्न मनाया गया है. इस वीडियो में कितनी सच्चाई है, यह कहना मुश्किल है. टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में 6 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा कर लिया था. 

दरअसल विश्व कप का फाइनल मैच अहमदाबाद में खेला गया. इसमें भारत को एकतरफा हार का सामना करना पड़ा. टीम इंडिया ने गेम में बने रहने की पूरी कोशिश की. लेकिन यह ज्यादा देर तक नहीं हो सका. भारत को हारकर खिताब गंवाना पड़ा. एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि बांग्लादेश की ढाका यूनिवर्सिटी में भारत की हार का जश्न मनाया गया है. इस वीडियो भारी संख्या में लोग नजर आ रहे हैं, जो कि बड़ी स्क्रीन पर चल रहे मैच को देख रहे हैं.

एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस वीडियो कमेंट में एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें बांग्लादेश के लोग इंडिया की हार को लेकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारतीय टीम की हार के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली समेत पूरी टीम के फैन निराश नजर आए. यह मैच देखने एक लाख से ज्यादा लोग पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें : IND vs AUS Final: तो क्या इन दो गलतियों की वजह से टीम इंडिया हार गई वर्ल्ड कप? कप्तान को बदलना था गेम प्लान



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *