जब RCB फैन ने धोनी से कर दी बैंगलोर को ‘टाइटल’ जिताने की मांग, CSK कैप्टन से मिला ऐसा जवाब

[ad_1]

RCB Fan Demand To MS Dhoni: चेन्नई सुपर किंग्स ने एमएस धोनी की कप्तानी में पिछले सीज़न यानी 2023 में आईपीएल का खिताब जीता था. चेन्नई की टीम कुल पांच आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) आईपीएल की उन टीमों में आती है, जिसे फैंस खूब पसंद करत हैं. हालांकि वो अब तक एक भी खिताब नहीं जीत सकी है. इसी बीच एक आरसीबी फैन ने एमएस धोनी से बैंगलोर टीम को ट्रॉफी जितवाने की बात कह दी, जिसका सीएसके कैप्टन ने बड़ा ही ‘चतुराई’ से जवाब दिया. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है, जिसमें आरसीबी का डाई हार्ड फैन माही से बैंगलोर की टीम को ट्रॉफी जितवाने की बात कर रह रहा है. वीडियो में फैन एमएस धोनी से कहता है, “मैं 16 सालों से आरसीबी का डाई हार्ड फैन हूं. जैसे आपने सीएसके के लिए पांच टाइटल जीते हैं, मैं चाहता हूं कि आप आएं, सपोर्ट करें और आरसीबी के लिए एक ट्रॉफी जीतें.” फैन की ये मांग सुन वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं. 

धोनी आरसीबी फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं, ” वो बहुत अच्छी टीम है. लेकिन क्रिकेट में हर चीज़ प्लाने के हिसाब से नहीं होती. इसलिए, अगर सभी 10 टीमों के पास पूरे खिलाड़ी हैं, तो वो बहुत मज़बूत टीमें हैं. लेकिन दिक्कत वहां शुरु होती है, जब आप कुछ खिलाड़ी इंजरी या इस तरह की वजह से मिस कर रहे हैं.”

माही ने आगे कहा, “वो बहुत अच्छी टीम है और आईपीएल में सभी के पास अच्छा मौका है. फिलहाल तो मेरे पास मेरी खुद की टीम को लेकर चिंता करने वाली कई बाते हैं. इसलिए, मैं हर टीम ऑल द बेस्ट कहना चाहूंगा. लेकिन इसके सिवा मैं ज़्यादा कुछ नहीं कर सकता, क्योंकि सोचिए अगर मैं किसी और टीम की मदद करने के लिए आता हूं तो हमारे फैंस को कैसा महसूस होगा.”

 

ये भी पढ़ें…

IND vs SA: क्या भारत-साउथ अफ्रीका का फाइनल वनडे मैच बारिश में धुल जाएगा? जानें मौसम और पिच की पक्की रिपोर्ट



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *