कैंची ली और काट डाली टी-शर्ट, सवालों में घेरे में KKR के हेड कोच

[ad_1]

IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स अच्छे प्रदर्शन के लिए लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. एक तरफ गौतम गंभीर की फ्रैंचाइज़ी में मेंटरशिप को खूब सराहा गया है, लेकिन KKR के हेडकोच, चंद्रकांत पंडित अपने कोचिंग के तरीके को लेकर गलत कारणों से सुर्खियों में बने रहे हैं. चंद्रकांत साल 2022 से ही KKR के हेड कोच हैं और अब कोलकाता के लिए खेल चुके डेविड वीजे और एन जगदीशन ने चंद्रकांत के सख्त कोचिंग के तरीके को लेकर बड़ा बयान दिया है.

ऐसा लगता है जैसे चंद्रकांत के कोचिंग के तरीके के कारण 2 गुटों में बंट चुके हैं. पहला गुट वो है जो चंद्रकांत के कोचिंग स्टाइल को स्वीकार कर चुका है, वहीं कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिन्होंने इस स्टाइल को शायद अभी तक स्वीकार नहीं किया है. खैर उनका कोचिंग का तरीका कैसा भी हो, लेकिन KKR ने आईपीएल 2024 की शुरुआत धमाकेदार अंदाज में की है.

वरुण चक्रवर्ती की टी-शर्ट काट दी

एन जगदीशन आईपीएल 2024 में नहीं खेल रहे हैं. उन्होंने KKR vs DC मैच के दौरान तमिल में कमेंट्री करते हुए बताया कैसे चंद्रकांत पंडित ने वरुण चक्रवर्ती की टी-शर्ट फाड़ दी थी. उन्होंने बताया, “पिछले साल KKR के कैम्प के दौरान चंद्रकांत ने बताया था कि आज बिना बाजू के कपड़े पहनने हैं, लेकिन वरुण उस दिन गलती से पूरी बाजू के कपड़े पहन कर आए थे. कोच ने वरुण को बुलाया और उनकी टी-शर्ट की बाजुओं को कैंची से काट दिया था.”

डेविड वीजे ने दिया था विवादित बयान

चंद्रकांत पंडित की सख्त कोचिंग का मुद्दा डेविड वीजे के बयान के बाद सामने आया था. डेविड ने बताया, “चंद्रकांत पंडित बहुत सख्त तरीके से कोचिंग करते हैं. वो बहुत सख्त और अनुशासन फॉलो करना पसंद करते हैं. कभी-कभी फ्रैंचाइज़ी क्रिकेट में जब आपकी टीम में विदेशी खिलाड़ी हों, जो पूरी दुनिया में खेल चुके हों. उन्हें यह बताने की जरूरत नहीं होती कि उनका आचरण कैसा होना चाहिए, उन्हें क्या पहनना चाहिए. उन्हें हर समय ये सब बताने की जरूरत नहीं होती.”

यह भी पढ़ें:

पहले 10 मैच, दर्शकों की संख्या करोड़ों में, IPL 2024 ने तोड़ डाले व्यूअरशिप के सभी रिकॉर्ड

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *