कभी बल्लेबाजों के लिए आफत होते थे भुवी, लेकिन अब किशन ने 1 ओवर में बना डाले 23 रन

[ad_1]

Bhuvneshwar Kumar Stats: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबले में जमकर रनों की बारिश हुई. पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 277 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 246 रन बनाए. इस तरह सनराइजर्स हैदराबाद को 31 रनों से जीत मिली. लेकिन इस मैच में दोनों टीमों के गेंदबाजों की जमकर धुनाई हुई. कभी बल्लेबाजों के लिए बड़ी मुश्किल माने जाने वाले भुवनेश्वर कुमार तक बल्लेबाजों के कहर से बच नहीं पाए.

ईशान किशन ने भुवनेश्वर कुमार के ओवर में जड़ दिए 3 छक्के और 1 चौका

सनराइजर्स हैदराबाद के 277 रनों के जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरूआत शानदार रही. मुंबई इंडियंस के ओपनर रोहित शर्मा और ईशान किशन ने तूफानी शुरूआत की. दोनों ओपनर 3.2 ओवर में 56 रन बना डाले. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए तीसरा ओवर अनुभवी भुवनेश्वर कुमार करने आए. इस ओवर की पहली गेंद पर ईशान किशन ने चौका लगाया. इसके बाद दूसरी और तीसरी गेंद पर भी ईशान किशन ने छक्का जड़ दिया. फिर चौथी गेंद पर कोई रन नहीं आया, लेकिन पांचवीं गेंद पर फिर छक्का लगा दिया. इस तरह ईशान किशन ने भुवनेश्वर कुमार के ओवर में 23 रन बटोरे.

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने भुवनेश्वर कुमार के खिलाफ आसानी से बनाए रन

वहीं, मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों ने भुवनेश्वर कुमार के 4 ओवर में 53 रन बनाए, लेकिन इस अनुभवी गेंदबाज को कामयाबी नहीं मिली. सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों की बात करें तो जयदेव उनादकट और पैट कमिंस सबसे कामयाब गेंदबाज रहे. जयदेव उनादकट और पैट कमिंस ने 2-2 विकेट अपने नाम किया. जबकि शाहबाद नदीम ने ईशान किशन का कीमती विकेट झटका. सनराइजर्स हैदराबाद के 277 रनों के जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम 20 ओवर में 5 विकेट पर महज 246 रन ही बना सकी. इस तरह पैट कमिंस की टीम ने हाइ स्कोरिंग मुकाबले में 31 रनों से जीत दर्ज की.

ये भी पढ़ें-

RR vs DC Jaipur Weather: क्या दिल्ली-राजस्थान मैच में बारिश बनेगी विलेन? जानें जयपुर के मौसम का मिजाज

RR vs DC: ऋषभ पंत के सामने राजस्थान रॉयल्स की चुनौती; जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन और पिच रिपोर्ट

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *