ऐसी हो सकती है बेंगलुरु और हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

[ad_1]

IPL 2024, RCB vs SRH: आईपीएल 2024 में आज (15 अप्रैल, सोमवार) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेल जाएगा. यह टूर्नामेंट का 30वां मैच है, जो बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. दोनों ही टीमों के लिहाज से यह मैच काफी अहम होगा. एक तरफ बेंगलुरु सीज़न की दूसरी जीत हासिल कर खुद को प्लेऑफ की रेस में बरकरार रखना चाहेगी, जबकि हैदराबाद जीत हासिल कर खुद को टॉप-4 में बनाए रखने की कोशिश करेगी. 

बेंगलुरु ने अब तक 6 मैच खेल लिए हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 1 में ही जीत नसीब हो सकी है. दूसरी तरफ हैदराबाद ने 5 मैच खेलने के बाद 3 जीत अपने नाम की हैं. हैदराबाद ने पिछले मुकाबले में पंजाब किंग्स को 2 रनों से हराया था. वहीं बेंगलुरु ने पिछला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ 7 विकेट से गंवाया था. ऐसे में आइए जानते हैं आज के मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन और मैच प्रिडिक्शन क्या हो सकती है. इसके अलावा चिन्नास्वामी की पिच कैसा बर्ताव करेगी? 

पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच को बल्लेबाज़ों के लिए जन्नत कहा जाता है. यहां गेंदबाज़ों की खूब कुटाई होती है और बड़े टोटल देखने को मिलते हैं. हालांकि बाद में बैटिंग करने वाली टीमों को और ज़्यादा फायदा होता है. इस सीज़न यहां खेले गए शुरुआती दो मैचों में बाद में बैटिंग करने वाली टीमों को जीत मिली है. 25 मार्च को खेले गए मुकाबले में बेंगलुरु ने पंजाब के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत दर्ज की थी. इसके बाद कोलाकाता ने 29 मार्च को खेले गए मैच में आरसीबी के खिलाफ लक्ष्य का पीछा करते हुए जीत अपने नाम की थी. 

मैच प्रिडिक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद ने अब तक टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म का मुज़ाहिरा पेश किया है. टीम ने पांच मे से तीन मैच जीते हैं. जबकि, बेंगलुरु 6 मुकाबले खेलने के बाद सिर्फ एक मैच ही जीत सकी है. हालांकि आज घरेलू मैदान पर खेले जाने वाले मैच में आरसीबी वापसी कर सकती हैं. लेकिन हमारा प्रिडिक्शन मीटर यही कहता है कि आज के मैच में हैदराबाद की टीम आरसीबी पर हावी रहेगी. 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की संभावित प्लेइंग इलेवन

विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल/कैम ग्रीन, महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), रीस टॉपले, विजयकुमार विशक, आकाश दीप, मोहम्मद सिराज.

इम्पैक्ट प्लेयर- सौरव चौहान. 

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन

ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, नितीश रेड्डी, हेनरिक क्लासेन, अब्दुल समद, शाहबाज़ अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट, टी नटराजन. 

इम्पैक्ट प्लेयर- राहुल त्रिपाठी/मयंक अग्रवाल.  

 

ये भी पढ़ें…

Watch: पोलार्ड और टिम डेविड को मैदान पर जाने से रोका, फिर हुई बहस और गर्माया माहौल! जानें पूरा माजरा

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *