एक बार फिर फ्लॉप साबित हुए शुभमन-सूर्या, फैंस ने की यशस्वी को टीम में शामिल करने की मांग

[ad_1]

India vs West Indies 2nd T20 Shubman Gill: भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल और सूर्यकुमार यादव एक बार फिर टी20 मैच में फ्लॉप साबित हुए. भारत और वेस्टइंडीज के बीच गुयाना में टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया. इस दौरान शुभमन 7 रन और सूर्या महज 1 रन बनाकर आउट हुए. फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए शुभमन की जगह यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की.

भारत के लिए शुभमन और ईशान किशन ओपनिंग करने आए. इस दौरान शुभमन 9 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हुए. शुभमन पहले टी20 में भी कुछ खास नहीं कर सके थे. सूर्यकुमार नंबर 3 पर बैटिंग करने आए. वे महज 1 रन बनाकर आउट हुए. सूर्या को मेयर्स ने रन आउट किया. सूर्या भी पहले टी20 में फ्लॉप हुए थे. टीम इंडिया के फैंस ने सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों को लेकर प्रतिक्रिया जाहिर की है.

फैंस ने टीम इंडिया के परफॉर्मेंस को लेकर ट्विटर पर रिएक्शन दिया है. यूजर्स ने यशस्वी को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की है. यशस्वी टीम इंडिया के लिए दो टेस्ट मैच खेल चुके हैं. लेकिन टी20 की प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला है. वे इंडियन प्रीमियर लीग में शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें : IND vs WI: टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए कुलदीप यादव, पढ़ें क्यों रवि बिश्नोई को दिया गया मौका



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *